Samsung Galaxy S24 Ultra इस कीमत पर हुआ लॉन्च, फ्लैट डिस्प्ले और 200MP कैमरे के अलावा ये सब मिलेगा

- Advertisement -


Samsung Galaxy S24 Series Launched: कोरियन कंपनी सैमसंग ने आज अपने गैलेक्सी अनपैक्ड 2024 इवेंट में Samsung Galaxy S24 सीरीज को लॉन्च कर दिया है. इस सीरीज के तहत 3 महंगे स्मार्टफोन्स लॉन्च किये गए हैं जिसमें Samsung Galaxy S24, Samsung Galaxy S24 Plus और Samsung Galaxy S24 Ultra शामिल है. नई सीरीज का टॉप मॉडल कई सारे फीचर्स और कुछ अपग्रेड के साथ आता है. जानिए कितनी है इसकी कीमत और इसमें आपको क्या कुछ मिलेगा.

इतनी है कीमत

Samsung Galaxy S24 Ultra की कीमत US में 1,299 डॉलर से शुरू है जो लगभग 1,08,037 रुपये है. बेस मॉडल की कीमत 799 डॉलर और प्लस मॉडल को कंपनी ने 999 डॉलर में लॉन्च किया है. भारतीय रुपयों में ये 66,452 रुपये और 83,086 रुपये है. फिलहाल आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए इस सीरीज को प्री-बुक कर सकते हैं. इसकी सेल 31 जनवरी से शुरू होगी. ध्यान दें, ये कीमत US मार्केट की है. भारतीय कीमत ज्यादा हो सकती है.  

Samsung Galaxy S24 Ultra के स्पेसिफिकेशन 

टॉप मॉडल में कंपनी ने 6.8 इंच की QHD प्लस डिस्प्ले 120hz के रिफ्रेश रेट के मिलती है. इस बार आपको स्मार्टफोन में फ्लैट डिस्प्ले मिलती है. मोबाइल फोन को कंपनी ने टाइटेनियम वायलेट, येलो ब्लैक और ग्रे कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है. इसमें आपको क्वालकॉम की लेटेस्ट चिप, स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SOC का सपोर्ट मिलता है. फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 200MP का प्राइमरी कैमरा, 50MP का टेलीफोटो कैमरा, 10MP का कैमरा 3x ज़ूम के साथ और 12MP का अल्ट्रावाइड कैमरा है. 

स्मार्टफोन में 5000 एमएच की बैटरी दी गई है. इस सीरीज में आपको AI फीचर्स का सपोर्ट मिलता है जिसमें लाइव कॉल ट्रांसलेशन, चैट असिस्ट, सर्किल टू सर्च आदि शामिल है. सैमसंग इस सीरीज के अलावा भी गैलेक्सी फोल्ड और दूसरे लेटेस्ट डिवाइसेस में AI का सपोर्ट देने वाली है. 

यह भी पढ़ें:

OnePlus Nord N30 SE जल्द हो सकता है लॉन्च, दमदार प्रोसेसर के साथ हुआ स्पॉट, जानें डिटेल

FacebookTwitterEmailLinkedInPinterestWhatsAppTumblrCopy LinkTelegramRedditMessageShare
- Advertisement -
FacebookTwitterEmailLinkedInPinterestWhatsAppTumblrCopy LinkTelegramRedditMessageShare
error: Content is protected !!
Exit mobile version