Samsung Galaxy Z Flip 5 Price Will Reveal On 10 Am Tomorrow Check Specs Offers And Availability

- Advertisement -


Samsung Galaxy Z Flip 5 Launch: कोरियन कंपनी अब से कुछ देर बाद 2 स्मार्टफोन ग्लोबली लॉन्च करेगी. आप लॉन्च इवेंट को घर बैठे कंपनी के यूट्यूब चैनल के माध्यम से देख सकते हैं. सैमसंग आज दोपहर 3:30 बजे Galaxy Z Flip 5 और Fold 5 स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. दोनों स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8th जनरेशन 2 SOC का सपोर्ट मिलेगा. फ्लिप फोन को लेकर अपडेट ये है कि कंपनी इसका प्राइस आज रिवील नहीं करेगी. यानि फोन आज लॉन्च तो होगा लेकिन इसकी कीमत कंपनी नहीं बताएगी और ये कल सुबह 10 बजे रिवील होगी. फिलहाल आप सैमसंग के अपकमिंग स्मार्टफोन्स को प्री-बुक कर सकते हैं.

प्री-बुक करने के लिए आपको सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा. प्री-बुकिंग चार्ज 2,000 रुपये है जो रिफंडेबल है. 

फ्लिप फोन के स्पेक्स 

Samsung galaxy Z Flip 5 में 3700 एमएएच की बैटरी 25 वॉट के फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगी. स्मार्टफोन में 3.4 इंच की कवर डिस्प्ले मिलेगी जो 4 के ऊपर बड़ा अपडेट होगा. फोटोग्राफी के लिए फोन में 12MP + 12MP के दो कैमरा मिल सकते हैं जबकि फ्रंट में 10MP का हो सकता है. Galaxy Z Flip 5 12GB तक रैम और 512GB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा. कीमत की बात करें तो लीक्स के मुताबिक, कंपनी फोन को 99,999 रुपये में लॉन्च कर सकती है. इसपर ग्राहकों को 5,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा.

सैमसंग के इस फ्लिप फोन का कम्पटीशन Motorola Razr 40 Ultra से होगा जो इसी महीने लॉन्च हुआ है. ये फिलहाल दुनिया का सबसे पतला और बड़ी कवर डिस्प्ले वाला फ्लिप फोन है. सैमसंग इन 2 स्मार्टफोन के अलावा दूसर गेजेट्स भी आज लॉन्च करेगी.

अगले महीने लॉन्च होंगे ये स्मार्टफोन 

अगले महीने बजट, मिड रेंज और फ्लैगशिप केटेगरी में कई स्मार्टफोन लॉन्च होंगे. टिपस्टर योगेश बरार के मुताबिक अगले महीने ये स्मार्टफोन लॉन्च होंगे. इनमें से कुछ स्मार्टफोन के लॉन्च के बारे में खुद कंपनियों ने भी जानकारी शेयर की है.

-Moto G14
– Redmi 12 series
– Infinix GT 10 series
– iQOO Z7 Pro
– Tecno Pova 5 Pro
– Realme 11
– OnePlus Foldable
– Vivo V29 series

यह भी पढ़ें; X पर वेरिफाइड यूजर्स के लिए आया नया फीचर, जल्द एंड्रॉइड और वेब पर भी मिलेगा

- Advertisement -

Latest articles

Related articles

error: Content is protected !!