Twitter Ads Revenue Program Is Now Live Globally Here Is How You Can Earn Money Through X App

- Advertisement -


Ads Revenue Program: एलन मस्क अपने X प्लेटफॉर्म को दुनियाभर के यूजर्स के लिए बेस्ट प्लेटफॉर्म बनाना चाहते हैं. कुछ समय पहले उन्होंने क्रिएटर्स के साथ Ads रेवेन्यू शेयर करने की बात कही थी. अब ये प्रोग्राम कंपनी ने ग्लोबली लॉन्च कर दिया है. यानि अगर आपके पास ब्लू टिक मौजूद है तो आप एक्स ऐप से पैसा कमा सकते हैं. एक्स के आधिकारिक हैंडल से एक पोस्ट शेयर की गई है जिसमें लिखा गया है कि आज से Ads रेवेन्यू प्रोग्राम दुनियाभर के यूजर्स के लिए लाइव हो गया है. आप मोनेटाइजेशन को ऑन कर अपनी पोस्टिंग के बदले पैसा कमा सकते हैं. कंपनी ने कहा कि एक क्रिएटर के तौर पर हम आपको आपकी मेहनत के पैसे देना चाहते हैं ताकि आपकी आजीविका चलती रहे.   

ब्लू टिक यूजर्स को पैसे कमाने के लिए ये करना होगा 

अगर आपका अकाउंट एक्स पर वेरिफाइड है तो आपको कंपनी की मोनेटाइजेशन पॉलिसी को पूरा करना होगा. अकाउंट को मोनेटाइज करने के लिए आपके अकाउंट पर पिछले 3 महीने में 15 ट्वीट इम्प्रैशन होने चाहिए. साथ ही 500 से ज्यादा फ़ॉलोअर्स अकाउंट पर होने चाहिए. यदि आप इस क्राइटेरिया को पूरा करते हैं तो आप भी आसानी से पैसे कमा सकते हैं. पेमेंट के लिए आपको स्ट्राइप अकाउंट बनाना होगा जिसमें आपको मंथली पेमेंट कंपनी की तरफ से मिलेगी.

बता दें, पहले ये प्रोग्राम कुछ ही लोगों के लिए कंपनी ने शुरू किया था. लेकिन अब ये ग्लोबली लाइव हो गया है. ऐसे यूट्यूबर्स, इन्फ्लुएंसर्स जिनके अच्छे फॉलोअर्स हैं वे आराम से एक्स के जरिये अब पैसे कमा सकते हैं.

जल्द एक्स में मिलेगा ये अपडेट 

एलन मस्क ने हाल ही में कंपनी का नाम और लोगो बदला है. अब वे जल्द ऐप का डिफॉल्ट रंग काला करने वाले है. यानि वाइट की जगह अब ट्विटर डार्क मोड में डिफ़ॉल्ट रूप से होगा. आप चाहें तो कलर को वाइट में बदल सकते हैं. डार्क मोड हमारे मोबाइल और आंखो दोनों के लिए अच्छा है.     

यह भी पढ़ें: AI कैमरों की मदद से हाथ के हाथ सड़को पर वसूला जा रहा चालान, खुद की गाड़ी से चलने वाले जरूर जान लें ये बात

- Advertisement -

Latest articles

Related articles

error: Content is protected !!