Twitter Will Have Only In Dark Mode,says Elon Musk

- Advertisement -


माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर (अब X) आने वाले दिनों में सिर्फ डार्क मोड में उपलब्ध होगा. ट्विटर प्रमुख एलन मस्क (Elon Musk) ने इस बात की घोषणा करते हुए कहा कि यह हर तरह से बेहतर है. इसको लेकर ट्विटर पर मस्क ने एक पोस्ट भी किया. मस्क लाइट मोड बनाम डार्क मोड बहस में शामिल हो गए हैं. the verge की खबर के मुताबिक, ट्विटर (twitter), फिलहाल एक्स के लिए रीब्रांडिंग के दौर से गुजर रहा है. मस्क अब कहते हैं कि बहुत से लोगों ने लाइट मोड रखने के लिए कहा है, इसलिए हम रखेंगे, लेकिन डिफ़ॉल्ट डार्क होगा और डिम हटा दिया जाएगा. 

यूजर्स का दावा

खबर के मुताबिक, इससे तुरंत ही सामान्य प्रतिक्रियाएं सामने आ गईं, जिनकी आप अपेक्षा कर सकते हैं, कई लोगों ने यह दावा किया कि ब्लैक कलर पर लाइट टेक्स्ट को रीड करना कठिन हो सकता है. कई लोग ट्विटर (twitter) से लाइट मोड ऑप्शन को प्रीजर्व करने के लिए कह रहे हैं, भले ही वह एक्स की नई डिज़ाइन पहचान के लिए डिफ़ॉल्ट के रूप में डार्क मोड पर स्विच हो जाए.

ट्विटर का बैकग्राउंड कलर

the verge की खबर के मुताबिक, एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जिसका फोन सिर्फ अत्यंत दुर्लभ परिस्थितियों में ही डार्क मोड में जाता है, ट्विटर (twitter) फिलहाल यूजर्स की व्यक्तिगत पसंद के आधार पर कुछ अलग बैकग्राउंड ऑप्शन प्रदान करता है- इसमें लाइट मोड, गहरे नीले/ग्रे बैकग्राउंड के साथ एक डिम सेटिंग, और लाइट्स आउट जो पूरी तरह से ब्लैक कलर में है.

रीब्रांडिंग धीरे-धीरे जारी

ट्विटर (twitter) की एक्स में रीब्रांडिंग धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है. कंपनी के एंड्रॉयड ऐप को एक मेकओवर मिला है, जिसमें नया नाम और लोगो अब Google Play Store पर दर्शाया गया है. इस बीच, ट्विटर विज्ञापनदाताओं को वापस लुभाने की पूरी कोशिश कर रहा है और ब्रांडों को प्लेटफॉर्म पर अधिक खर्च करने के लिए प्रोत्साहन के रूप में वेरिफिकेशन का सहारा ले रहा है.

यह भी पढ़ें

Samsung Galaxy Watch 6 सीरीज की भारत में कीमत हो गई अनाउंस, जानें कितने में खरीद सकेंगे

- Advertisement -

Latest articles

Related articles

error: Content is protected !!