Elon Musk Says Planned To Reach Zuckerberg’s Home For Fight, But Mark Zuckerberg Was Not At Home

- Advertisement -


टेस्ला और एक्स के प्रमुख एलन मस्क (Elon Musk) और मेटा सीईओ के बीच केज फाइट (Musk and Zuckerberg cage fight) लंबे समय से लगातार सुर्खियों में है, लेकिन सस्पेंस भी बरकरार है. एलन मस्क ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने फाइट के लिए मेटा सीईओ के घर पर अघोषित रूप से आने की योजना बनाई है. जबकि मेटा में जुकरबर्ग (Mark Zuckerberg) के एक प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि बॉस फिलहाल यात्रा कर रहे हैं और पालो अल्टो, कैलिफ़ोर्निया में नहीं हैं.

मस्क और जुकरबर्ग के बीच कमेंट 

खबर के मुताबिक, मेटा के प्रवक्ता का कहना है कि जुकरबर्ग इस खेल को गंभीरता से लेते हैं और ऐसे किसी व्यक्ति से लड़ने नहीं जा रहे हैं जो उनके घर पर अचानक आ जाता है. एलन मस्क ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि आज जुकरबर्ग (Mark Zuckerberg) के घर पर कुछ जल्दबाजी में बैग पैक करना था. मस्क की बार-बार की गई प्रतिक्रिया के बावजूद, जुकरबर्ग ने कहा है कि वह गंभीर नहीं हैं और यह आगे बढ़ने का समय है. 

मस्क ने पोस्ट किया- आज रात पालो ऑल्टो में टेस्ला एफएसडी टेस्ट ड्राइव के लिए, मैं कार को @finkd के घर तक चलने के लिए कहूंगा. नए एक्स लाइवस्ट्रीम वीडियो का भी ट्रायल करूंगा, ताकि आप रीयल समय में हमारे साहसिक कार्य की निगरानी कर सकें. उन्होंने कहा कि अगर हम भाग्यशाली रहे और जुकरबर्ग वास्तव में डोर खोलता है, तो लड़ाई जारी है.

जुकरबर्ग ने मस्क को क्लियर मैसेज भेजा

एलन मस्क और मेटा सीईओ (Musk and Zuckerberg cage fight) ने पहले एक-दूसरे पर कमेंट किया था. टेस्ला के सीईओ ने मेटा संस्थापक को अपने बैक में लड़ने की चुनौती दी थी. जुकरबर्ग ने मस्क को क्लियर मैसेज भेजा- अगर आप अभी भी वास्तविक एमएमए लड़ाई करना चाहते हैं, तो आपको खुद ट्रेनिंग लेनी चाहिए और जब आप कॉम्पिटीशन के लिए तैयार हों तो मुझे बताएं. मैं ऐसी किसी चीज़ का प्रचार-प्रसार नहीं करना चाहता जो कभी घटित नहीं होगी, इसलिए आपको यह फैसला लेना चाहिए कि आप क्या करने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें

व्हाट्सऐप बीटा यूजर्स के लिए लॉन्च हुए एआई जेनरेटेड स्टीकर्स, बना सकते हैं पर्सनलाइज्ड स्टीकर

- Advertisement -

Latest articles

Related articles

error: Content is protected !!