Netflix Launches New App Netflix Game Controller For Playing Games On TV

- Advertisement -


ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) ने टीवी पर गेम खेलने की सुविधा के साथ एप्पल ऐप स्टोर पर एक नया एप्लिकेशन Netflix Game Controller लॉन्च किया है. ऐप (Netflix games app) में मौजूद डिटेल के मुताबिक, नया नेटफ्लिक्स गेम कंट्रोलर ऐप आपके टीवी के साथ जुड़ जाता है और आपको अपने फोन या मोबाइल डिवाइस का इस्तेमाल करके नेटफ्लिक्स पर गेम खेलने की परमिशन देता है.

ऐप जल्द ही नेटफ्लिक्स पर होगा

खबर के मुताबिक, यह ऐप (Netflix Game Controller) जल्द ही नेटफ्लिक्स (Netflix) पर आ रहा है. हालांकि नेटफ्लिक्स के कौन से गेम को बड़ी स्क्रीन पर लाया जाएगा, इसके बारे में कोई जानकारी अभी जारी नहीं की गई है. टेकक्रंच की रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले साल अक्टूबर में, नेटफ्लिक्स के गेमिंग वाइस प्रेसिडेंट माइक वर्डु ने कहा था कि कंपनी क्लाउड गेमिंग पेशकश की खोज कर रही है. कंपनी दक्षिणी कैलिफ़ोर्निया में एक नया गेमिंग स्टूडियो खोलेगी, जिसका नेतृत्व ब्लिज़ार्ड एंटरटेनमेंट में ओवरवॉच के पूर्व कार्यकारी निर्माता चाको सोनी करेंगे.

क्लाउड गेमिंग की प्लानिंग

यह भी दावा किया था कि वह नेटफ्लिक्स को PlayStation या Xbox के कॉम्पिटीटर के रूप में नहीं देखता है. मई में, नेटफ्लिक्स में एक्सटर्नल गेम्स के वीपी लीन लूम्बे ने क्लाउड गेमिंग के लिए कंपनी की योजनाओं के बारे में बात की थी. हमें विश्वास है कि क्लाउड गेमिंग हमें किसी भी स्क्रीन पर गेम तक आसान पहुंच प्रदान करने में सक्षम बनाएगी. हमारा आइडिया यह है कि हमारे सदस्य अपने पास मौजूद किसी भी नेटफ्लिक्स डिवाइस पर गेम खेल सकें.

माई नेटफ्लिक्स टैब किया था पेश

खबर के मुताबिक, मार्च में, कंपनी (Netflix) को आईफोन बेस्ड गेम कंट्रोलर पर काम करते हुए देखा गया था. जुलाई में, नेटफ्लिक्स ने एंड्रॉयड और आईओएस के लिए एक नया पर्सनलाइज टैब ‘माई नेटफ्लिक्स’ पेश किया था, जो आप जो देखना चाहते हैं उसे चुनने में मदद करने के लिए आसान शॉर्टकट के साथ आपके मुताबिक वन-स्टॉप शॉप है.

यह भी पढ़ें

बजट स्मार्टफोन Oppo A58 ने दी मार्केट में दस्तक, कीमत फीचर्स और परफॉर्मेंस सब धमाकेदार

- Advertisement -

Latest articles

Related articles

error: Content is protected !!