Now You Just Need 5 Million Impression In X To Start Earning Big Change In Ads Revenue Program Check Details

- Advertisement -


X Ads Revenue Program: एलन मस्क की कंपनी एक्स ने अपने Ads रेवेन्यू प्रोग्राम के एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया में ढील दी है. अब प्लेटफॉर्म से पैसे कमाने के लिए आपके अकाउंट पर 500 फॉलोअर्स, पिछले 3 महीने में 5 मिलियन ट्वीट इम्प्रैशन और ब्लू टिक होना चाहिए. इससे पहले 15 मिलियन ट्वीट इम्प्रैशन की जरूरत होती थी. इसके अलावा कंपनी ने मिनिमम विड्रॉल लिमिट भी 50 डॉलर से कम करके 10 डॉलर की है. इस बदलाव से ज्यादा से ज्यादा लोग प्लेटफॉर्म से पैसा कमा सकते हैं.

ये बात जरूर जान लें 

ध्यान दें, इस नई पॉलिसी में एक कंडीशन जोड़ी गई है. Ads रेवेन्यू प्रोग्राम के लिए केवल उन इम्प्रैशन को गिना जाएगा जो वेरिफाइड अकाउंट से आए होंगे. यानि फ्री अकाउंट के इम्प्रैशन को इसमें कंसीडर नहीं किया जाएगा. ऐसा इसलिए क्योकि यूजर्स Spam और Bot के जरिए कंपनी के सिस्टम को ट्रिक कर सकते हैं. फिलहाल  X वर्तमान में यूजर्स को उनके व्यूज जांचने का कोई भी तरीका प्रदान नहीं करता है. यदि ये ऑप्शन मौजूद होता तो लोग अपनी कमाई जान सकते थे.

एलन मस्क ने Ads रेवेन्यू प्रोग्राम जुलाई में कुछ क्रिएटर्स के लिए शुरू किया था. बाद में इसे सभी के लिए लाइव कर दिया गया. ग्लोबल रोलआउट के बाद कंपनी को इतने साइन-अप मिले कि पेमेंट ट्रांसफर में देरी होने लगी. इसके बाद एक्स ने एक पोस्ट कर लोगों को ये जानकारी दी थी कि उनका पेमेंट जल्द से जल्द क्लियर किया जाएगा.    

यह भी पढ़ें: Elon Musk ने ऑक्शन में रखें ट्विटर के 584 से ज्यादा आइटम, खूब वायरल रही ये 2 फोटो भी बिकेंगी

- Advertisement -

Latest articles

Related articles

error: Content is protected !!