Oneplus Open Price Leaked Ahead Of Launch Check Expected Price And Specs

- Advertisement -


Oneplus Open price: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस अपना पहला फोल्डेबल फोन जल्द भारत में लॉन्च करने वाली है. स्मार्टफोन इस महीने के अंत या सितम्बर के पहले हफ्ते में लॉन्च हो सकता है. इस बीच, लॉन्च से पहले OnePlus Open की कीमत टिपस्टर योगेश बरार ने ट्विटर (अब X) पर शेयर की है. टिपस्टर की माने तो कंपनी फोन को 1.2 लाख के आस-पास लॉन्च कर सकती है. इससे पहले भी कई रिपोर्ट्स में फोन की कीमत इसी प्राइस ब्रैकेट में बताई गई है. यदि ऐसा होता है तो ये स्मार्टफोन Samsung Galaxy Z Fold 5 से सस्ता और अफोर्डेबल होगा. गैलेक्सी Z फोल्ड 5 को कंपनी ने 1,54,999 रुपये में लॉन्च किया है.

बता दें, फिलहाल सबसे सस्ता फोल्डेबल फोन बाजार में टेक्नो का है. इसके बाद ओप्पो और दूसरी कंपनियों के फोन आते हैं.

फोन में मिल सकते हैं ये स्पेक्स 

Oneplus Open में 2K 120Hz AMOLED (LTPO) डिस्प्ले,Snapdragon 8+ Gen 2 SOC, 4800 एमएएच की बैटरी 100 वॉट के फास्ट चार्जिंग के साथ और ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है. फोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा और फ्रंट में 32MP का कैमरा मिल सकता है. वनप्लस ने फोन को टीज करना शुरू कर दिया है. हाल ही में कंपनी ने एक ट्वीट कर लिखा कि जब दूसरे फोन फोल्ड होते हैं तो हम खुलते हैं.  

कल सैमसंग ने लॉन्च किया है बड़ी बैटरी वाला ये स्मार्टफोन 

कोरियन कंपनी सैमसंग ने बीते दिन Samsung Galaxy F34 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है. इसमें 6000 एमएएच की बैटरी, 50MP का प्राइमरी कैमरा और Exynos 1280 प्रोसेसर का सपोर्ट मिलता है. स्मार्टफोन की कीमत 18,999 रुपये है. कंपनी फोन पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है.  

यह भी पढ़ें: एआई पावर्ड Bing का थर्ड पार्टी ब्राउजर में भी अब ले सकेंगे एक्सपीरियंस, मोबाइल-वेब दोनों में उपलब्ध

- Advertisement -

Latest articles

Related articles

error: Content is protected !!