PM Modi Changed His Social Media DP To Indian Flag Asked Citizens To Do The Same

- Advertisement -


PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स की Dp यानि प्रोफाइल पिक्चर बदल दी है. देशभर में कल 77वां स्वतंत्रता दिवस मनाया जाएगा. इस उपलक्ष में पीएम मोदी ने अपनी DP बदली है और देशवासियों से भी बदलने की अपील की है. उन्होंने X(ट्विटर) में एक पोस्ट शेयर कर लिखा-  #हरघरतिरंगा आंदोलन के तहत, आइए हम अपने सोशल मीडिया खातों की डीपी बदलें और इस अनूठे प्रयास को समर्थन दें जो हमारे प्यारे देश और हमारे बीच के बंधन को और गहरा करेगा. पीएम मोदी के बाद भारतीय जनता पार्टी के कई मंत्रियो ने अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल बदली है.

आप भी देश प्रेम का सन्देश देते हुए एक दिन के लिए राष्ट्रीय ध्वज को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लगा सकते हैं. इसके अलावा पीएम मोदी ने एकऔर अपील लोगों से की है. उन्होंने ‘हर घर तिरंगा’ आंदोलन के तहत नागरिकों से hargarhtiranga.com वेबसाइट पर तिरंगे के साथ फोटो अपलोड करने को कहा है. Selfie अपलोड करने के लिए आपको वेबसाइट पर जाकर अपलोड सेल्फी विद फ्लैग का ऑप्शन दिखेगा, इसपर क्लीक करें और अपना नाम और फोटो अपलोड कर दें. इस दौरान आपको अपने नाम और फोटो को जमा करने के लिए एक सहमति भी देनी होगी.

मोस्ट फॉलोवड की लिस्ट में टॉप-10 में पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एकलौते ऐसे भारतीय हैं जिन्हें ट्विटर (अब एक्स) पर सबसे ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. टॉप 10 की लिस्ट में वे आठवें स्थान पर हैं. उन्हें 90 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं जबकि वे खुद 2,590 लोगों को फॉलो करते हैं. ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले शख्स एलन मस्क हैं. उनके 153 मिलियन से ज्यादा फ़ॉलोअर्स हैं.   

यह भी पढ़ें: OLED पैनल से लैस सैकड़ो मोबाइल फोन्स में आ रही ‘ग्रीन लाइन’ की दिक्कत, कंपनियों पर फूटा लोगों का गुस्सा

- Advertisement -

Latest articles

Related articles

error: Content is protected !!