एप्पल वॉच को टक्कर देने आ गई Redmi Watch 4, 150 स्पोर्ट्स मोड़ के साथ मिलेगी 20 दिन चलने वाली बैटरी

- Advertisement -


शाओमी ने अपनी Redmi K70 स्मार्टफोन सीरीज चाइना में आयोजित एक इवेंट में लॉन्च कर दिया है. साथ ही कार्यक्रम में शाओमी ने Redmi Watch 4 भी लॉन्च की है, जिसमें स्पोर्ट्स स्क्वायर डायल विद एल्यूमीनियम फ्रेम दिया है. इसके साथ ही Redmi Watch 4 में कंपनी ने PPG सेंसर और 20 दिन तक चलने वाली पावरफुल बैटरी दी है. Redmi Watch 4 को शाओमी ने 499 युआन के प्राइस टैग में पेश किया है, जो इंडियन करेंसी के हिसाब से करीब 5,957 रुपये के आसपास होती है. ये स्मार्टवॉच एलीगेंट ब्लैक और सिल्वर स्नो वाइट कलर ऑप्शन में पेश की गई है. शाओमी ने Redmi Watch 4 की सेल चाइना में शुरू कर दी है, कंपनी इसे जल्द ही इंडिया में भी लॉन्च कर सकती है.

Redmi Watch 4 के स्पेसिफिकेशन

शाओमी ने Redmi Watch 4 में 1.97 इंच की ऐमोलेड डिस्प्ले दी है, जिसमें 390×450 पिक्सल का रेजोल्यूशन और अप टे 600 nits की पीक ब्राइटनेस दी है. Redmi Watch 4 वॉच शाओमी के HyperOS पर रन करती है.

Redmi Watch 4 में 150 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड दिए गए है. साथ ही ये स्मार्टवॉच वाइस कोच फीचर के साथ आती है. वहीं Redmi Watch 4 वॉच के जरिए आप अपनी डेली एक्टिविटी को ट्रैक कर सकते हैं. शाओमी का ये वियरेबल गैजेट कई सेंसर के साथ आता है, जिसमें आप तनाव, हार्ट रेटिंग, ऑक्सीजन और नींद को मॉनिटर कर सकते हैं. Redmi Watch 4 में वॉटर-रेसिस्टेंट डिज़ाइन है और यह 470 एमएएच की बैटरी द्वारा समर्थित है. कंपनी का दावा है कि स्मार्टवॉच एक बार चार्ज करने पर 20 दिन तक की बैटरी लाइफ दे सकती है.  
 .
इस बीच, Xiaomi ने चीन में Redmi K70 सीरीज लॉन्च की. स्मार्टफोन सीरीज में तीन फोन शामिल हैं – Redmi K70, K70 Pro और K70E. तीनों स्मार्टफोन Xiaomi हाइपरओएस पर चलते हैं और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आते हैं. स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से भी लैस आते हैं. 

खेलें इलेक्शन का फैंटेसी गेम, जीतें 10,000 तक के गैजेट्स 🏆
*T&C Apply

यह भी पढ़ें : 

रेलवे ट्रैक पर हाथियों की सुरक्षा करेगा ‘गजराज’, AI टेक्नोलॉजी से लैस है ये सॉफ्टवेयर, जानिए कैसे करेगा काम

- Advertisement -

Latest articles

Related articles

error: Content is protected !!