Black Friday Sale : मिलेगा धमाकेदार डिस्काउंट, इन जगहों पर उठा सकते हैं ब्लैक फ्राइडे सेल का फायदा

- Advertisement -


Black Friday Sale 2023: ब्लैक फ्राइडे सेल शुरू हो गई है, इसकी शुरुआत सबसे पहले अमेरिका में हुई थी, लेकिन अब ये इंडिया में भी शुरू हो गई है. अगर आप फेस्टिव सेल में अपने लिए डिस्काउंट पर सामान खरीदने से चूक गए हैं, तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि आप ब्लैक फ्राइडे सेल में अलग-अलग प्लेटफॉर्म से अपने लिए डिस्काउंट पर प्रोडक्ट खरीद सकते हैं.

क्रोमा सेल

Croma पर आपको इलेक्ट्रिक गैजेट्स पर आपको नवंबर 24 से 26 तक के बीच में बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. यहां से आप गैजेट्स, स्मार्टफोन, लैपटॉप, हेडफोन और टीवी पर आप 1000 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं. क्रोमा पर आप इसके अतिरिक्त 1500 रुपये छूट ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड पा सकते हैं.

विजय सेल्स डील

विजय सेल्स ब्लैक फ्राइडे सेल में स्पेशल ऑफर के साथ शामिल हो रहा है जिसमें विभिन्न उत्पादों पर छूट की सुविधा है. यदि आप PlayStation 5 गेमिंग कंसोल की तलाश में हैं, तो अब आपके बेहतरीन समय है. इसके अलावा टीवी, वॉशिंग मशीन, रेफ्रिजरेटर पर भी आपको आकर्षक छूट मिल सकती है.

अमेज़न छूट

ई-कॉमर्स दिग्गज अमेज़न भारत में ब्लैक फ्राइडे डील पेश कर रही है. हेडफोन और टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स से लेकर प्रोजेक्टर और सौंदर्य उत्पादों तक, ब्लैक फ्राइडे सेल के दौरान सभी के लिए कुछ न कुछ है.

टाटा क्लिक के बचत ऑफर

ई-टेलर टाटा क्लिक भी इस ब्लैक फ्राइडे सेल के दौरान छूट दे रहा है, स्पीकर, ईयरफोन और हेडफोन पर छूट देखें. अतिरिक्त बोनस के रूप में, आईसीआईसीआई और कोटक बैंक कार्ड के साथ अतिरिक्त 10% छूट का आनंद लें सकते हैं. इसके अलावा आपको दूसरी ई-कॉमर्स साइट और प्लेटफॉर्म पर भी ब्लैक फ्राइडे सेल का फायदा मिल सकता है. साथ ही कुछ कंपनिया भी अपनी ऑफिशियल साइट पर आपको ब्लैक फ्राइडे सेल का फायदा दे रही हैं.

खेलें इलेक्शन का फैंटेसी गेम, जीतें 10,000 तक के गैजेट्स 🏆
*T&C Apply

यह भी पढ़ें : 

क्या है Q Star जिसकी वजह से ऑल्टमैन को किया गया बर्खास्त? AI से कितनी ताकतवर है ये जानिए यहां

- Advertisement -

Latest articles

Related articles

error: Content is protected !!