Paytm Payments Bank Offering Movie Tickets Vouchers Worth Rs 500 Here How To Get Them

- Advertisement -


Paytm Gift : पेटीएम पेमेंट्स बैंक लिमिटेड (पीपीबीएल) ने घोषणा की है कि वह यूपीआई पर क्रेडिट कार्ड के माध्यम से किए गए पहले दो भुगतानों पर 500 रुपये के मूवी टिकट वाउचर उपहार स्वरूप देगा. ऑफर के तहत कंपनी दो ट्रांजैक्शन पर 250 रुपये के दो मूवी वाउचर गिफ्ट करेगी. 

पेटीएम पेमेंट्स बैंक के प्रवक्ता ने कहा, “पेटीएम पेमेंट्स बैंक ड्राइव इंडस्ट्री फर्स्ट इनोवेशन को चलाने में सबसे आगे होने के साथ, हम यूजर्स की सुविधा के लिए विशेष ऑफ़र और छूट की पेशकश जारी रखते हैं.” “यूपीआई पर क्रेडिट कार्ड के साथ, हमने डिजिटल भुगतान परिदृश्य में क्रांति लाने का एक और मील का पत्थर पार कर लिया है. इसके अलावा, यूपीआई पर क्रेडिट कार्ड के माध्यम से भुगतान पर यूजर्स को पुरस्कृत करके, हम यूपीआई भुगतान को बढ़ावा देने का इरादा रखते हैं.”

Paytm के माध्यम से क्रेडिट कार्ड को UPI से लिंक करना

पेटीएम के माध्यम से क्रेडिट कार्ड को यूपीआई से लिंक करके, यूजर्स पेटीएम ऐप के माध्यम से यूपीआई क्यूआर कोड को स्कैन करके व्यापारियों को भुगतान कर सकते हैं. यह यूजर्स को उन व्यापारियों पर भी अपने रोजमर्रा के भुगतान के लिए अपने क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने की अनुमति देता है जिनके पास कार्ड स्वाइप मशीन नहीं है. साथ ही, इससे हर समय प्लास्टिक कार्ड ले जाने की जरूरत भी खत्म हो जाती है.  RBI ने बैंकों को रुपे क्रेडिट कार्ड को लिंक करके UPI के माध्यम से क्रेडिट देने की अनुमति दी है.

 गिफ्ट वाउचर का कैसे उठाए फायदा?

पेटीएम ऐप पर ‘मूवी टिकट’ सेक्शन पर जाएं.
भुगतान करते समय प्रोमो कोड दर्ज करें.
सिंगल ट्रांजेक्शन में केवल 1 वाउचर भुनाया जा सकता है.
मूवी टिकट का न्यूनतम मूल्य 100 रुपये होगा.
एक यूजर एक बार ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है.

यह भी पढ़ें : 

Apple Festive sale : Airpods पर मिल रहा है 50% डिस्काउंट, साथ में iPhone 14 पर भी है ऑफर्स की बरसात

- Advertisement -

Latest articles

Related articles

error: Content is protected !!