Samsung Sixer Before The World Cup Final Now Cricket Scores Will Be Visible On Bixby

- Advertisement -


Cricket Scores : सैमसंग ने क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल मैच से पहले धमाकेदार सिक्सर जड़ दिया है. दरअसल सैमसंग ने अपने वॉयस असिस्टेंट Bixby में कई फीचर्स एड ऑन किए हैं, जिसके बाद इसके जरिए क्रिकेट लवर्स सैमसंग के मोबाइल पर क्रिकेट का लाइव स्कोर जान सकेंगे. आपको बता दें सैमसंग ने Bixby में ये फीचर भारतीय क्रिकेट लवर्स को ध्यान में रखकर जोड़ा है, क्योंकि आगामी रविवार यानी 19 नवंबर को क्रिकेट वर्ल्डकप का फाइनल मैच होगा.

Bixby का नया फीचर 

Samsung Bixby कंपनी का इंटेलिजेंट वॉयस अस्सिटेंट है जो कहीं से और कभी भी सैमसंग डिवाइसेज और डिजिटल अप्लायंसेज पर काम कर सकता है. नए फीचर्स के साथ Bixby यूजर्स टेलिविजिन्स या स्मार्टफोन्स के जरिए क्रिकेट मैचेज और टूर्नामेंट्स के स्कोर पूछ सकते हैं.

आपको Bixby से केवल इतना पूछना होगा कि What’s the score?, Show the world cup points table या Show me upcoming matches, बस इसके बाद आपको आपके द्वारा पूछी गई डिटेल्स मिल जाएंगी. हाल ही में जितने भी फीचर्स पेश किए गए हैं वो सभी Bixby यूजर्स के लिए उपलब्ध हैं. इन यूजर्स को नए फीचर्स के लिए कुछ इंस्टॉल या डाउनलोड करने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

क्या है Bixby?

सैमसंग डिवाइस में आने वाला AI अस्सिटेंट Bixby यूजर्स के कई काम आता है. यह सिर्फ आपके सवाल का जवाब ही नहीं बल्कि आपकी सभी कमांड्स को भी फॉलो करता है. यह कैमरे का इस्तेमाल कर ऑब्जेक्ट्स को ढूंढने का काम करता है.

वर्तमान की बात करें तो में, Bixby का मुख्य काम आपकी डिवाइस को नेविगेट करने में आपकी सहायता करना है. साथ ही यह आपकी आदतों को भी सीखता है और आपकी जरूरतों के अनुसार, खुद को तैयार करता है. यह इंडिविजुअल वॉयस को भी पहचानता है.

फोन में किए जाने वाले सभी काम आपको Bixby की मदद से करा सकते हैं. Bixby Voice को ओपन करने के लिए आपको या तो फोन के साइड बटन को लॉन्ग-प्रेस करना होगा या फिर आपको केवल Hi Bixby बोलना होगा. इसके जरिए आप टेक्स्ट मैसेज भेजना, रिमाइंडर सेट करना, ईमेल पढ़ना और फोन कॉल्स करना आदि जैसे काम कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें : 

Oil room heater vs Electric heater : दोनों में से आपके लिए कौन सा बेस्ट, यहां जानिए डिटेल

- Advertisement -

Latest articles

Related articles

error: Content is protected !!