हर कोई खरीद पाएगा ट्रांसपेरेंट स्मार्टफोन, Nothing एक सस्ते फोन पर कर रही काम, डिटेल जानिए

- Advertisement -


Nothing Phone 2a: ट्रांसपेरेंट फोन लॉन्च कर नथिंग ने पूरी दुनिया में अपनी पहचान बना ली है. कुछ महीने पहले भारत में कंपनी ने Nothing Phone 2 लॉन्च किया था. अब तक कंपनी 2 स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी है. हालांकि ये दोनों फोन भारत के बजट सेगमेंट के ग्राहकों की पहुंच से ऊपर हैं क्योकि इन्हें कंपनी ने 30 से 50,000 के प्राइस ब्रैकेट में लॉन्च किया है. इस बीच एक अपडेट कंपनी को लेकर ये सामने आया है कि नथिंग एक सस्ते स्मार्टफोन पर काम कर रही है. यानि नथिंग एक बजट फ्रेंडली ट्रांसपेरेंट फोन पर काम कर ही है. जानिए इस फोन में आपको क्या कुछ मिल सकता है.

इस अपडेट की जानकारी टिपस्टर अभिषेक यादव ने ट्विटर पर शेयर की है. अभिषेक के अलावा भी कई टिपस्टर्स इस बात को दोहरा चुके हैं. टिपस्टर के मुताबक, इस फोन का नाम Nothing Phone 2a हो सकता है. BIS इंडियन सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर कंपनी के नए फोन का मॉडल नंबर ( A142) और बैटरी नंबर (NT03) देखा गया है.

फोन में मिल सकते हैं ये स्पेक्स 

लीक्स की माने तो Nothing Phone 2a में 6.7 इंच की डिस्प्ले 120hz के रिफ्रेश रेट के साथ और 4,920 एमएएच की बैटरी मिल सकती है.  यानि आपको फोन 2 के मुकाबले 250 एमएएच की ज्यादा बैटरी मिलेगी. फोटोग्राफी के लिए फोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा कंपनी दे सकती है. वहीं, फ्रंट में आपको 16MP का कैमरा मिल सकता है. ध्यान दें, फिलहाल कोई भी आधिकारिक जानकारी इस विषय में कंपनी ने शेयर नहीं की है. हो सकता है कि ये फोन Nothing Phone 3 हो या Nothing Phone 2a. क्योकि ये एक बजट फ्रेंडली फोन है इसलिए इसकी कीमत 20,000 रुपये के आस-पास हो सकती है. 

5 दिसंबर को लॉन्च होगा Oneplus 12 

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस जल्द घरेलू बाजार चीन में अपना नया डिवाइस लॉन्च करने वाली है. 5 दिसंबर को कंपनी अपनी 10वीं वर्षगांठ के मौके पर Oneplus 12 स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी.  स्मार्टफोन में आपको oneplus 11 की तरह 5000 एमएएच की बैटरी 100 वॉट के फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगी. मोबाइल फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 50 MP का Sony LYT-808 प्राइमरी कैमरा लेंस, 48 MP का Sony IMX581अल्ट्रा वाइड कैमरा लेंस और 64 MP का Omnivision O64B पेरिस्कोप लेंस हो सकता है. लीक्स की माने तो फोन में आपको क्वालकॉम का लेटेस्ट चिपसेट स्नैपड्रैगन 8th जेन 3 SOC का सपोर्ट मिल सकता है.

यह भी पढ़ें:

WhatsApp ने लॉन्च किया नया सिक्योरिटी फीचर, अब कोई नहीं देख पाएगा अपकी पर्सनल चैट

- Advertisement -

Latest articles

Related articles

error: Content is protected !!