सिर्फ ₹7000 में बवाल मचाने आ रहा है ये तगड़ा स्मार्टफोन, मिलेगा 50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी, और 128GB स्टोरेज

- Advertisement -


Infinix Smart 8: भारत के स्मार्टफोन मार्केट में इनफिनिक्स कंपनी ने पिछले कुछ सालों में काफी नाम कमाया है. इस कंपनी ने एक के बाद एक कई बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया, जिसे भारत समेत दुनियाभर के यूजर्स ने काफी पसंद किया है.

यह कंपनी कम से कम कीमत में कई खास स्पेसिफिकेशन्स और इनोवेटिव फीचर्स के लिए जानी जाती है. अब इनफिनिक्स अपना एक नया स्मार्टफोन मार्केट में पेश करने जा रही है. इस फोन का नाम इनफिनिक्स स्मार्ट 8 है, जिसे नाइजीरिया में लॉन्च किया गया है, और अब भारत में लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है.

इस फोन को कई ऑनलाइन सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया था, और अब कंपनी ने खुद आने वाले अपने इस नए स्मार्टफोन के कुछ खास स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा कर दिया है. हालांकि, कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन की सटीक कीमत नहीं बताई है, लेकिन इतना जरूर कंफर्म किया है कि यह फोन 7000 रुपये के अंदर ही लॉन्च किया जाएगा. आइए हम आपको बताते हैं कि सिर्फ 7000 रुपये से भी कम में आने वाले इस स्मार्टफोन में यूजर्स को क्या-क्या मिलने वाला है.

ग्लोबल वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन्स

  • इस फोन में 6.6 इंच की आईपीएस एलसीडी स्क्रीन दी गई है.
  • इस फोन में एचडी प्लस रेजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है.
  • इस फोन में प्रोसेसर के लिए Unisoc T606 SoC चिपसेट दिया गया है.
  • यह फोन एंड्रॉयड 13 गो एडिशन ओएस पर काम करता है.
  • इस फोन के पिछले हिस्से में 13MP प्राइमरी कैमरा के साथ एक एआई लेंस दिया गया है.
  • फोन के अगले हिस्से में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.
  • इनफिनिक्स स्मार्ट 8 के ग्लोबल वेरिएंट में 10W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh बैटरी दी गई है.

इंडियन वेरिएंट में मिलेगा बेहतर कैमरा

इन सभी फीचर्स के अलावा इस फोन के साइड में एक फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है, जबकि फोन में फेस लॉक फीचर भी शामिल है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, डुअल-बैंड सपोर्ट, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और एक यूएसबी टाइप सी 2.0 पोर्ट दिया गया है. 

इस फोन को एक या दो नहीं बल्कि पूरे 4 कलर ऑप्शन में पेश किया गया है, जिसमें टिंबर ब्लैक, शाइनी गोल्ड, क्रिस्टल ग्रीन और ग्लैक्सी व्हाइट कलर शामिल है. बता दें कि इस फोन के इंडियन मॉडल के स्पेसिफिकेशन्स में कुछ बदलाव हो सकते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक सबसे बड़ा बदलाव बैक कैमरा सेटअप में हो सकता है. ग्लोबल वेरिएंट में कंपनी ने 13MP का बैक कैमरा दिया है, लेकिन इंडियन वेरिएंट में कंपनी 50MP का बैक कैमरा दे सकती है. अब देखना होगा कि इस फोन का इंडियन मॉडल कब लॉन्च होगा, और उसकी सटीक कीमत कितनी होगी.

यह भी पढ़ें: Vivo Y28 5G के लॉन्च से पहले लीक हुए सभी स्पेसिफिकेशन्स, बजट रेंज में मिलेगा एक बढ़िया कैमरा स्मार्टफोन

- Advertisement -

Latest articles

Related articles

error: Content is protected !!