Elon Musk Puts Twitter Signboard 2 Viral Oil Painting And Much More For Auction Will Start From 25 Dollar

- Advertisement -


Twitter Items for Auction: एलन मस्क ने पिछले महीने एक बड़ा कदम उठाते हुए ट्विटर का नाम बदलकर एक्स रख दिया था. साथ ही उन्होंने कंपनी का लोगो भी अपडेट किया था. एलन मस्क कंपनी को एकदम नया लुक और फील देना चाहते हैं. इस बीच, ये खबर सामने है कि मस्क ट्विटर का सारा पुराना सामान बेच रहे हैं. उन्होंने 584 से ज्यादा आइटम ऑक्शन के लिए रखें हैं. ऑक्शन कल से शुरू होगा और 2 दिन तक चलेगा. ऑक्शन हाउस हेरिटेज ग्लोबल पार्टनर्स के मुताबिक, प्रत्येक आइटम के लिए न्यूनतम बोली $25 है. यानि बोली कम से कम 25 डॉलर से शुरू होगी. 

ऑक्शन में रखे गए सामान में कॉफी टेबल, बड़े पिंजरे और वायरल हुई तस्वीरें, डेस्क और कुर्सियाँ, एक डीजे बूथ और बहुत सारे म्यूजिकल इक्विपमेंट्स हैं.

ऑक्शन में रखी जाएंगी वायरल हुई ये 2 फोटो 

नीलामी के लिए दो ऑयल पेंटिंग भी हैं जो बीच में काफी वायरल हुई थी. पहली 2014 अकादमी पुरस्कारों में ली गई एलेन डिजेनरेस की स्टार-स्टडेड सेल्फी है जबकि दूसरी वो तस्वीर है जिसे पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने नवंबर 2012 में दोबारा चुने जाने के बाद पोस्ट किया था और इसे प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा लोगों ने लाइक किया था. 

इससे पहले जनवरी महीने में एलन मस्क की कंपनी ने ऑक्शन में कंपनी का कई सारा सामान रखा था जिसमें ट्विटर बर्ड की प्रतिमा भी शामिल थी.

एक्स में मिलेगा वीडियो/वॉइस कॉल फीचर 

एलन मस्क एक्स को चीन के WeChat की तरह बनाना चाहते हैं. मस्क एक्स में वीडियो/वॉइस कॉल और पेमेंट से जुड़ी सर्विस भी देना चाहते हैं ताकि लोगों का सभी काम एक ऐप से हो जाएं. कुछ समय पहले एक्स की डिजाइनर Andrea Conway ने ये जानकारी भी शेयर की थी कि कंपनी एक नए फीचर पर काम कर रही है जो लोगों को दूसरे के प्रोफाइल पर पोस्ट को शॉर्टलिस्ट करने में मदद करेगा. यूजर्स मोस्ट रीसेंट, Liked और एनगेज्ड के आधार पर पोस्ट को शॉर्टलिस्ट कर पाएंगे.

यह भी पढ़ें; Instagram Stories के लिए मेटा ला रही ये नया फीचर, फिर टैगिंग होगी आसान

- Advertisement -

Latest articles

Related articles

error: Content is protected !!