X Is Working On Video Call Feature Says Designer Andrea Conway

- Advertisement -


X Video call feature: एक्स में जल्द आपको वीडियो कॉल का ऑप्शन मिलेगा. यानि आप प्लेटफॉर्म पर बिना नंबर शेयर किए एक-दूसरे से बातें कर पाएंगे. इस बात की जानकारी एक्स कॉर्प के सीईओ लिंडा याकारिनो ने एक इंटरव्यू में शेयर की है. दरअसल, एलन मस्क एक्स को चीन के वीचैट की तरह बनाना चाहते हैं. WeChat चीन का फेमस सोशल मीडिया ऐप है जो लोगों को एक दूसरे से बातचीत करने के अलावा पेमेंट से जुडी सर्विसेस भी प्रदान करता है. एलन मस्क भी ये साफ कर चुके हैं कि जल्द एक्स में भी लोगों को ये सुविधाएं मिलेंगी.

एक्स की डिजाइनर Andrea Conway ने एक पोस्ट बीते दिन शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा कि उन्होंने हाल ही में एक्स पर किसी को कॉल की. इसका मतलब है कि कंपनी इस फीचर पर काम कर रही है जो आने वाले समय में यूजर्स को मिल सकता है. कुछ समय पहले Andrea ने ये जानकारी भी शेयर की थी कि कंपनी एक नए फीचर पर काम कर रही है जो लोगों को दूसरे के प्रोफाइल पर पोस्ट को शॉर्टलिस्ट करने में मदद करेगा. यूजर्स मोस्ट रीसेंट, Liked और एनगेज्ड के आधार पर पोस्ट को शॉर्टलिस्ट कर पाएंगे.

फिलहाल ये जानकारी सामने नहीं है कि कंपनी इन फीचर्स को सभी के लोए रोलआउट करेगी या सिर्फ एक्स प्रीमियम यूजर्स तक सीमित रखेगी.

पेड यूजर्स छिपा सकते हैं चेकमार्क

पिछले हफ्ते, एक्स ने घोषणा की थी कि एक्स प्रीमियम यूजर्स अपने अकाउंट से ब्लू चेकमार्क छिपा सकते हैं.  ध्यान दें, चेकमार्क भले ही आपकी प्रोफाइल और पोस्ट से हट जाए लेकिन कई जगह ये फिर भी दिखेगा. चेकमार्क को हटाने के लिए आपको प्रोफाइल कस्टमाइजेशन में जाना होगा. 

यह भी पढ़ें: UPI ट्रांसक्शन की बड़ी लिमिट, अब एक बार में इतने रुपये की कर पाएंगे पेमेंट

- Advertisement -

Latest articles

Related articles

error: Content is protected !!