OnePlus Foldable Price Will Cheaper Than Samsung Galaxy Z Fold 5, Check Price Specs And All Detail

- Advertisement -


वनप्लस (OnePlus) ब्रांड अपना फोल्डेबल फोन वनप्लस ओपन (oneplus open) लॉन्च करने के लिए तैयार है. कहा जा रहा है कि यह फोल्डेबल फोन कुछ ही समय पहले लॉन्च हुए सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 से कम रह सकती है. वनप्लस पहले इस माह के आखिर में अपना फोल्डेबल फोन लॉन्च करने वाला था, लेकिन अब इसमें देरी हो रही है. बिजनेस टुडे की खबर के मुताबिक, लॉन्च से पहले, वनप्लस ओपन की भारत में कीमत लीक हुई है. इससे यह माना जा रहा है कि इसकी कीमत सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 (Samsung Galaxy Z Fold 5) से कम हो सकती है. सैमसंग ने भारत में गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 को 1,64,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है.

इतनी रह सकती है कीमत

टिपस्टर योगेश बरार की मानें तो वनप्लस ओपन (oneplus open) की भारत में कीमत 1,20,000 रुपये से कम होगी. टिपस्टर ने इसके अलावा भारत में Nord CE 3 Lite की कीमत 20,000 रुपये से कम, Nord CE 3 की कीमत 30,000 रुपये से कम, OnePlus Nord 3 की कीमत 40,000 रुपये से कम और OnePlus 11R की कीमत 50,000 रुपये से कम होने की भी बात की है.

लॉन्च को कंपनी ने टाला था

वनप्लस ओपन के लॉन्च में देरी हुई है. हालांकि अभी भी वनप्लस ने इसके लॉन्च होने की ऑफिशियल तारीख की अनाउंसमेंट नहीं हुई है. पहले चर्चा थी कि वनप्लस ओपन (oneplus open) के इंटरनेशनल लेवल पर 29 अगस्त को न्यूयॉर्क में लॉन्च होगा. टिपस्टर ने एक्स पर एक पोस्ट में खुलासा किया कि पहले वनप्लस बीओई पैनल का इस्तेमाल करने की योजना बना रहा था. बताया जा रहा है कि कुछ वजहों से कंपनी ने सैमसंग के इवेंट के बाद लॉन्च करने का फैसला किया.

वनप्लस ओपन में हो सकते हैं ये स्पेसिफिकेशंस 

वनप्लस ओपन (oneplus open) की ऑफिशियल स्पेसिफिकेशंस सामने नहीं आए हैं. लेकिन इसमें 7.8 इंच का प्राइमरी डिस्प्ले और 6.3 इंच का कवर डिस्प्ले हो सकते हैं. इन डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz रह सकते हैं. इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट लगा हो सकता है. यह 16GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ आ सकता है. हैंडसेट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 20MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा हो सकता है. इंटरनल डिस्प्ले में 32MP कैमरा हो सकता है. डुअल रियर कैमरा होने की उम्मीद है, जिसमें 50MP प्राइमरी सेंसर और 48MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 4,800 एमएएच की बैटरी, एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें

फेसबुक मैसेंजर पर SMS सपोर्ट सितंबर से हो जाएगा बंद, चुनना होगा नया डिफॉल्ट मैसेजिंग ऐप

- Advertisement -

Latest articles

Related articles

error: Content is protected !!