Google Pixel 7 Is Getting Cheaper By Rs 17000 EMI Option Will Also Be Available

- Advertisement -


Google Pixel 7 : गूगल ने पिक्सल 7 फोन काफी सस्ता कर दिया है, अगर आप फेस्टिव सेल में इस फोन को सस्ते में नहीं खरीद पाएं हैं, तो अभी आपके पास Google Pixel 7 फोन को सस्ते में खरीदने का मौका है. आपको बता दें Google Pixel 7 फोन पर 59,999 रुपये में लिस्ट है, जिसे आप बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर पर खरीद सकते हैं. यहां हम आपको Google Pixel 7 पर मिलने वाले ऑफर्स की डिटेल बता रहे हैं. आइए जानते हैं गूगल पिक्सल 7 पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में.

Google Pixel 7 पर डिस्काउंट ऑफर

गूगल का ये फोन ई-कॉमर्स साइट पर 59,999 रुपये में लिस्ट है, जहां इसे 23 प्रतिशत के डिस्काउंट पर केवल 45,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इसके अलावा Google Pixel 7 पर आपको कई दूसरे ऑफर्स भी मिलेंगे. इस ऑफर्स में आपको 2000 रुपये का सिलेक्टिव बैंक के कार्ड पर डिस्काउंट मिलेगा. दूसरी और एक्सचेंज ऑफर में आप इस फोन पर 37000 रुपये तक की छूट भी पा सकते हैं. अगर आप एकमुश्त पैसे देकर Google Pixel 7 को नहीं खरीदना चाहते, तो पिक्सल 7 को आप 7,677 रुपये में ईएमआई पर खरीद सकते हैं.

Google Pixel 7 के स्पेसिफिकेशन

गूगल पिक्सल 7 में 6.3 इंच का full-HD+ OLED स्क्रीन दी गई है, जिसके साथ यूजर्स को 90Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलता है. फोन में प्रोसेसर के लिए Google Tensor G2 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है. गूगल पिक्सल 7 में 8GB RAM दिया गया है.

Google Pixel 7 का कैमरा सेटअप

गूगल पिक्सल 7 में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका पहला कैमरा 50MP और दूसरा कैमरा 12MP का है. वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 10.8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसके अलावा वीडियो के लिए भी इन फोन्स में Cinematic Blur video फीचर दिया गया है. इस फीचर के जरिए वीडियो में बैकग्राउंड ब्लर हो जाता और सब्जेक्ट पर ज्यादा से ज्यादा फोकस होता है.

यह भी पढ़ें : 

एलन मस्क ने X पर लॉन्च किया जॉब सर्च फीचर, यूज करने में नहीं होगी दिक्कत! बहुत आसान हैं स्टेप्स

- Advertisement -

Latest articles

Related articles

error: Content is protected !!